कांग्रेस छोड़ो यात्रा’ में तब्दील हो गई राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्राः नरोत्तम मिश्रा

0

भोपाल। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उनकी भारत जोड़ो यात्रा को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ‘कांग्रेस छोड़ो यात्रा’ में बदल गई है। उनके आज गुजरात दौरे से पहले गुजरात युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने इस्तीफा दे दिया है।

गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा सोमवार को मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने राहुल गांधी के सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता जनता के बीच नहीं जाते हैं इसलिए कांग्रेस को सोशल मीडिया का सहारा लेना पड़ता है। राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा ‘कांग्रेस छोड़ो यात्रा’ में बदल गई है। राहुल जी के आज गुजरात दौरे से पहले गुजरात युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने इस्तीफा दे दिया है।

बता दें कि सोमवार को राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे आटे की कीमत 22 रुपये लीटर बताते हुए सुनाई दे रहे हैं। यह वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। कांग्रेस के महंगाई के विरोध में हुए प्रदर्शन के दौरान राहुल गांधी ने अपने संबोधन में उक्त बात कही थी। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का भाषण हास्य व्यंग्य में ही तब्दील हो जाता है। देखना होगा राहुल जी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ मध्यप्रदेश में कितने ‘लीटर’ चलती है?उन्होंने प्रदेश में कोरोना की स्थिति की जानकारी भी मीडिया को दी। उन्होंने बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 35 नए केस आए हैं, वहीं 41 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 283 संक्रमण दर 0.59 फीसदी और रिकवरी रेट 98.70 प्रतिशत है।

Leave a Reply