Sandikdh paristithiyo me mila nabalik ladki ka shav

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला नाबालिग लड़की का शव

10 दिन पूर्व पुलिस कर्नाटक से ढूंढ कर लाई थी घर, अब आंगन में जली अवस्था में मिली लाश

मंडला – मंगलवार रात मंडला जिला मुख्यालय के नजदीकी ग्राम कटरा में एक नाबालिग लड़की अपने ही घर में मृत पाई गई है। परिजनों ने आग लगाकर आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई गई है। प्रथम दृष्टया मामला संदेहास्पद होने की वजह से कोतवाली पुलिस एफएसएल आदि की मदद से बारीकी से छानबीन में जुटी हुई है।
मामला कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम कटरा का है। जिसके विषय में बताया गया कि परिवार वालों को नाबालिग का शव घर के आंगन में जली अवस्था में मिला था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल और शव का निरीक्षण किया। मामला संदिग्ध लगने पर एफएसएल टीम बालाघाट को सूचना दी गई।
रात में पहुंची एफएसएल की टीम ने मौके और शव का बारीकी से निरीक्षण किया और जरूरी सुराग जुटाए। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके बाद मौत की वजह का पता चल सकेगा।
इस मामले पर एसपी रजत सकलेचा ने बताया कि पूर्व में नाबालिग की मां ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसे पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए करीब 10 दिन पूर्व ही नाबालिग को बरामद किया था। इसके बाद अभी नाबालिग बालिका का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है। मामले की विवेचना जारी है।