अनियंत्रित ट्रक ने दो बाईक पर सवार चार युवकों को कुचला

0

रीवा। जिले के नेशनल हाईवे 39 पर शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने दो बाईकों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसें में बाईकों पर सवार चार युुवकों में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। हादसे के शिकार चारों युवक आपस में दोस्त थे और मोहनिया टनल घूमने गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार वार्ड क्रमांक 3 गुढ़ निवासी हामिद खान पुत्र गुलाम गौस (22 वर्ष) शनिवार सुबह अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ दो बाईकों पर सवार होकर मोहनिया टनल घूमने गए थे। वहां फोटो और वीडियो बनाने के बाद चारों हाईवे के रास्ते गुढ़ लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते में दोपहर करीब 2.30 बजे बदवार सोलर प्लांट के पास रीवा से चलकर सीधी की ओर जा रहे अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से दोनों बाइकों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद चारों युवक उछलकर बाईक से नीचे गिर गए। हादसे में हामिद खान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि जबकि तीन साथी मामूली रुप से घायल हुए। हादसे के बाद स्थानीय राहगीरों ने गुढ़ पुलिस को सूचना दी।

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को संजय गांधी अस्पताल भेजवाया है। वहीं दुर्घटना में घायल युवकों को प्राथमिक उपचार दिया गया है। गुढ़ पुलिस मौके पर पहुंचकर ट्रक को जब्त करते हुए हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हाईवे में तेज रफ्तार ट्रक का चालक वाहन से नियंत्रण खो दिया था। ऐसे में क्रमश: दोनों बाइकों को रौंदता गया।

Leave a Reply