दंपत्ति ने की आत्महत्या, घर में मिले दोनों के शव

0

इंदौर। जिले के राऊ नगर में रहने वाले एक दंपत्ति द्वारा आत्महत्या करने का मामला साने आया है। रविवार को दोपहर में दोनों के शव उनके घर में मिले। पत्नी का शव पलंग पर पड़ा हुआ था, जबकि पति फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले कीजांच शुरू की। पुलिस को घर में किचन की दीवार पर हल्दी से दो लाइन में लिखा सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें माता-पिता की गलती के कारण जान देने की बात लिखी गई है।

पुलिस के अनुसार, संजय पटेल और उनकी पत्नी मोहिनी राऊ के बड़ा बाजार में किराए के मकान में रहते थे। रविवार को दोपहर में दोनों के शव इसी घर में मिले। पति ने फांसी लगाई है, जबकि पत्नी का शव पलंग पर पड़ा हुआ था। घटना की जानकारी मिलते ही राऊ थाना पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पड़ताल में मालूम पड़ा कि पति सचिन ने फांसी लगाकर जान दी, जबकि पत्नी मोहिनी पलंग पर मृत अवस्था में पड़ी थी। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।राऊ थाना प्रभारी नरेन्द्र रघुवंशी ने बताया कि नगर के बड़े बाजार में रहने वाले संजय पटेल और उनकी पत्नी मोहिनी के शव उनके घर में बरामद हुए हैं। मोहिनी की शव बिस्तर पर था, वहीं उसका पति फंदे पर लटका हुआ था।

शुरुआती जांच में सामने आया है कि पत्नी के आत्महत्या करने के बाद पति ने अपनी जान दी। मौके पर पुलिस, तहसीलदार और एफएसएल की टीम ने जांच की है।पुलिस को किचन की दीवार पर सुसाइड नोट लिखा मिला, जिसमें माता-पिता की गलती के कारण जान देने की बात लिखी है। साथ ही लिखा है कि इसमें उसकी भाभी की कोई गलती नहीं है। वह अपनी मर्जी से जान दे रहे हैं। पुलिस के मुताबिक दोनों ने पांच साल पहले प्रेम विवाह किया था। दोनों की एक तीन साल की बेटी भी है। जो खजराना इलाके में मामा के पास थी। पुलिस के मुताबिक अभी परिवार के बयान नहीं हुए है। संजय वर्तमान में किसी तरह का काम नहीं कर रहा था। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply