कमलनाथ के हवाई सर्वेक्षण पर नरोत्तम का तंज

0

भोपाल। मध्य प्रदेश के धार जिले में कारव नदी पर डैम लीकेज मामले पर राजनीति तेज हो गई है। विपक्ष इसे मुद्दा बनाकर लगातार सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही है। वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ आज प्रभावित डेम का हवाई सर्वेक्षण करने पहुंचे। कमलनाथ के हवाई सर्वेक्षण पर प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है।

नरोत्तम मिश्रा ने धार में कमलनाथ के हवाई सर्वेक्षण पर कहा कि पूरे मध्यप्रदेश में अतिवृष्टि हो रही है। प्रदेश के कई जिलों में बाढ़ के हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। साथ ही कहा कि जहां नदी नाले उफान पर हैं वहां कमलनाथ को जाना चाहिए। डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने यह भी कहा कि कमलनाथ अपने कार्यकर्ताओं से कहें कि बाढ़ जैसी स्थिति में लोगों की मदद करें, लेकिन यह ऐसा बिलकुल नहीं करेंगे। चाहे बाढ़ का समय हो या कोरोना का समय, कांग्रेस को सेवा से मतलब नहीं रह गया है। इनको केवल अपनी राजनीति से मतलब रह गई है।

वहीं 14 अगस्त को कमलनाथ के द्वारा दिए संबोधन पर गृह मंत्री ने कहा कि कमलनाथ को 15 अगस्त की पूर्व संध्या पर बोलने का अधिकार किसने दिया है और 14 अगस्त को विभाजन का दिन है उसी दिन देश का विभाजन हुआ था और वह उस दिन प्रदेश की जनता को संबोधित कर रहे थे। कमलनाथ ने कहा था कि देश को भाजपा की नजर लग गई है जिस पर गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के जो अपने भाव है वो देश के और प्रदेश के नाम गलत हैं।

Leave a Reply