इनकी घोषणाओं का न कोई सिर और न ही कोई पैर, लॉलीपॉप की राजनीति करती है बीजेपी : कमलनाथ

0

भोपाल. मध्य प्रदेश में 27 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव से पहले जुबानी जंग तेज हो गई है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी लॉलीपॉप और घोषणाओं की राजनीति करती है. लेकिन जनता अब उनसे 15 साल का हिसाब मांग रही है. उन्होंने कहा कि उपचुनाव तक बीजेपी सरकार रोज एक घोषणा करेगी. इन घोषणाओं का न कोई सिर और न ही कोई पैर है. इनमें गंभीरता भी नहीं है. कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सरकार सिर्फ जनता का ध्यान भटकाने की राजनीति करती है. साथ ही उन्होंने स्वर्गीय राजीव गांधी की जयंती पर यह भी कहा कि राजीव जी ने देश को नई दिशा दी. अगर राजीव गांधी होते तो देश की स्थिति अलग होती.

बूथ संपर्क मिशन का शुभारंभ

इस मौके पर कमलनाथ ने राजीव गांधी बूथ संपर्क मिशन का शुभारंभ किया. इस प्लान से उप चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं को जोड़ने काम किया जा रहा है. मिशन के तहत विधानसभा प्रभारियों को ट्रेनिंग  दी जा रही है. नए कार्यकर्ताओं को जोड़कर बूथ की जानकारी से अवगत कराया जा रहा है. बूथ पर जा कर कार्यकर्ता कांग्रेस की उपलब्धियों को जनता के बीच बता रहे हैं.

कांग्रेस के प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं

वहीं, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को कांग्रेस के किसी भी प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है. लेकिन अच्छा है, वो हमला करे वो विपक्ष में हैं.

Leave a Reply