ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विल पुकोवस्की ने क्रिकेट से लिया अनिश्चितकालीन ब्रेक

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विल पुकोवस्की ने व्यक्तिगत कारणों से क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक लेने का फैसला किया है। विक्टोरिया की ओर से खेलने वाले पुकोवस्की वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया और तस्मानिया के खिलाफ पिछले दो मार्श कप मैचों में नहीं खेले, और उन्हें शेफ़ील्ड शील्ड टीम के लिए भी नहीं चुना गया है।

क्रिकेट विक्टोरिया ने एक बयान जारी कर कहा कि पुकोवस्की का अवकाश अनिश्चित काल के लिए है और उनके लौटने की कोई समय सीमा नहीं है। पुकोवस्की को सभी आवश्यक सहायता प्रदान की जाएगी और इस दौरान उनकी निजता का सम्मान किया जाएगा।

क्रिकेट विक्टोरिया के क्रिकेट प्रदर्शन के महाप्रबंधक ग्राहम मनौ ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “खिलाड़ियों का कल्याण हमेशा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए विल के साथ काम करना जारी रखेंगे कि उसे वह समर्थन और स्थान मिले जिसकी उसे जरूरत है और जब वह तैयार होगा तो उसकी वापसी का स्वागत किया जाएगा।”

पुकोवस्की ने मौजूदा गर्मी सत्र की शुरुआत शानदार फॉर्म से की थी, दूसरी एकादश प्रतियोगिता में विक्टोरिया के लिए उन्होंने दोहरा शतक बनाया और फिर सीजन के शुरुआती मार्श कप मैच में 64 रनों की पारी खेली।

विक्टोरिया शेफील्ड शील्ड टीम इस प्रकार है : पीटर हैंड्सकॉम्ब (कप्तान), स्कॉट बोलैंड, एश्ले चंद्रसिंघे, ट्रैविस डीन, सैम हार्पर, मार्कस हैरिस, निक मैडिनसन, कैमरन मैकक्लर, टॉड मर्फी, फर्गस ओ’नील, मिच पेरी, मैट शॉर्ट और विल सदरलैंड।