मैंने टेनिस से संन्यास नहीं लिया है : सेरेना विलियम्स

सैन फ्रांसिस्को। 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सेरेना विलियम्स ने कहा है कि उन्होंने अभी तक टेनिस से संन्यास नहीं लिया है और कोर्ट में उनके लौटने की संभावना अभी खत्म नहीं हुई है। बता दें कि उन्होंने पहले संकेत दिया था कि वह हाल ही में समाप्त हुए यूएस ओपन के बाद खेल से दूर हो जाएंगी।

विलियम्स ने अपनी निवेश कंपनी का प्रचार करते हुए सैन फ्रांसिस्को में एक सम्मेलन में कहा, “मैंने संन्यास नहीं लिया है। मेरे वापसी की संभावना बहुत अधिक है। आप मेरे घर आ सकते हैं, मेरे पास एक कोर्ट है।”

बता दें कि विलियम्स ने 9 अगस्त को टेनिस से संन्यास की घोषणा करते हुए कहा कि वह अब खेल से दूर हो रही हैं।

40 वर्षीय टेनिस स्टार ने कहा कि वह जो कर रही हैं उसका वर्णन करने के लिए सबसे अच्छा शब्द “विकास” है और वह अपने परिवार को विकसित करना चाहती हैं।

सेरेना ने वोग पत्रिका के लिए लिखे अपने एक लेख में कहा, “मुझे संन्यास शब्द कभी पसंद नहीं आया। यह मेरे लिए एक आधुनिक शब्द की तरह नहीं लगता है। मैं इस बारे में संवेदनशील होना चाहती हूं कि मैं उस शब्द का उपयोग कैसे करती हूं, जिसका अर्थ कुछ विशिष्ट है और लोगों के लिए महत्वपूर्ण है।”

सेरेना ने 23 ग्रैंड स्लैम एकल खिताब जीते हैं। वह मार्गरेट कोर्ट के बाद दूसरी सबसे ज्यादा ग्रैंड स्लैम एकल खिताब जीतने वाली खिलाड़ी हैं। मार्गरेट के नाम 24 ग्रैंड एकल खिताब हैं।