ट्रेन की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत

सागर। जिले के मोतीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बीना-कटनी रेल लाइन पर रतौना रेलवे स्टेशन और भूतेश्वर रेलवे फाटक के बीच रविवार शाम को ट्रेन की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

पुलिस के अनुसार, रविवार को शाम साढ़े सात बजे के करीब हीराकुंड एक्सप्रेस बीना होते हुए कटनी की ओर जा रही थी। इसी दौरान तीसरी लाइन पर टहल रहे तीन लोग ट्रेन की चपेट में आ गए। मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले को जांच में लिया है।मोतीनगर थाना प्रभारी गौरव तिवारी ने बताया कि मृतकों की पहचान पीतल फैक्ट्री कालोनी निवासी संजू घोषी, धर्मेन्द्र यादव और पप्पू यादव के रूप में हुई। ट्रेन की चपेट में आने के बाद संजू घोषी और धर्मेन्द्र यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। उनके शव करीब आधा किमी क्षेत्र में टुकड़ों-टुकड़ों में मिले।

वहीं पप्पू यादव गंभीर रूप से घायल हुआ था, जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।बताया गया है कि सागर- नरयावली के बीच करीब एक साल पहले ही तीसरी लाइन डाली गई है। तीसरी रेल लाइन पर बहुत कम ही गाड़ियां निकलती हैं। रविवार की शाम तीनों लोग तीसरी लाइन पर यही सोचकर टलह रहे थे कि वहां से कोई ट्रेन नहीं आएगी, लेकिन हीराकुंड एक्सप्रेस के वहां से गुजरने पर वे उसकी चपेट में आ गए। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उनके परिजनों को सूचना दे दी है।