भाजयुमो के नगर अध्यक्ष ने रिटायर्ड फौजी को जमकर पीटा

0

रीवा। रीवा में भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष ऋतुराज चतुर्वेदी की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह एक सैलून में घुसरकर अपने साथियों के साथ रिटायर्ड फौजी की पिटाई करते नजर आ रहा है। इस दौरान दुकान का सामान भी तोड़ दिया गया।

घटना रविवार देर शाम की बताई जा रही है। शहर के अमहिया थाना क्षेत्र स्थित सैलून दुकान के संचालक एवं सेवानिवृत्त फौजी के पुत्र और भाजयुमो नेता ऋतुराज चतुर्वेदी के बीच कुछ पुराना विवाद था। चतुर्वेदी अपने साथियों के साथ सैलून की दुकान में पहुंचा और मारपीट शुरू कर दी। यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में ऋतुराज चतुर्वेदी, अनुराग मिश्रा और अमन चतुर्वेदी द्वारा मारपीट की जा रही है। इतना ही नही सैलून का सामान भी तोड़कर फेक दिया गया, जिससे दुकान संचालक का लगभग 50 से 60 हजार का नुकसान भी हो गया है।

इस मामले को लेकर सेवानिवृत्त फौजी दिनेश कुमार मिश्रा का कहना है कि अचानक दो लड़के आकर दुकान में घुस गए, जिसमें एक ऋतुराज चतुर्वेदी है जो भाजपा का युवा नेता भी है और दूसरा उसका साथी अनुराग मिश्रा है। दोनों ने दुकान में घुसते ही मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। हालांकि पीड़ित का कहना है कि उनका कोई विवाद नहीं था। मारपीट करने वालों का उनके बच्चों से कोई पुराना विवाद था, जिसके चलते उन लोगों ने उनके साथ मारपीट की।

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में एडिशनल एसपी अनिल सोनकर का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते यह विवाद हुआ है। इस मामले में अमहिया थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

Leave a Reply