सुशांत मामले में CBI जांच की याचिका सुप्रीम कोर्ट ने की खारिज

0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में इन दिनों मुंबई पुलिस के साथ-साथ अब पटना पुलिस भी जांच कर रही है. वहीं परिवार, करीबी दोस्त, कई सेलेब्रीटीज से पूछताछ के बाद अभी तक कुछ सामने नहीं आया है. वहीं इन सब बातों को देखते हुए बीते काफी समय से सेलेब्रिटीज से लेकर फैंस तक कई लोग सीबीआई जांच की मांग करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं अब इन सभी को निराश होना पड़ सकता है. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया.

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की याचिका को खारिज करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा पुलिस को उनका काम करने दीजिए. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता अलख प्रिया का इस मामले में कोई फोकस नहीं है. कोर्ट ने याचिकाकर्ता को कहा कि बॉम्बे हाईकोर्ट जाएं. अदालत ने इस मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि इसका इस बात से कोई लेना देना नहीं है कि कोई व्यक्ति अच्छा व्यक्ति था या बुरा व्यक्ति. ये क्षेत्राधिकार के बारे में भी है. अगर आपके पास दिखाने के लिए कुछ ठोस है तो आप बॉम्बे हाईकोर्ट जाएं.

चीफ जस्टिस एसए बोबडे की तीन सदस्यीय बेंच ने इस मामले पर अपना फैसला सुनाया है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो अल्का प्रिया द्वारा की गई अपील में दावा किया गया था कि सुशांत एक बेहद अच्छे इंसान थे, उन्होंने NASA के लिए कई बच्चों को स्पॉन्सर किया था.

Leave a Reply