PCC चीफ ने कहा- विश्वास नहीं हो रहा मुख्यमंत्री को कोई रिमोट बना सकता है

सपा प्रमुख बोले-CM मोहन की डोर किसी और हाथ में

भोपाल – CM डॉ मोहन यादव मंगलवार को यूपी के आजमगढ़ में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के गढ़ में थे। सीएम मोहन ने आजमगढ़ कलस्टर के अंतर्गत आने वाली 5 लोकसभा सीटों के बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठकें लेने पहुंचे थे। इसी दौरान मीडिया से चर्चा के पहले यूपी बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी से बात करते हुए उनका वीडियो सामने आया। इस वीडियो में वे यूपी बीजेपी अध्यक्ष से पूछते दिखाई दे रहे हैं ‘लाइन क्या रखना है’

अखिलेश बोले-कठपुतली तो सुना था, बतपुतली पहली बार देख रहे..

इस वीडियो को शेयर करते हुए यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम मोहन यादव पर तंज कसा। अखिलेश ने X पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- कठपुतली तो सुना था, बतपुतली पहली बार देख रहे हैं। जिनकी बात की डोरी भी किसी और के हाथ में है। आज़मगढ़ की जनता कह रही है जिनको ये न मालूम हो कहना क्या है, उनको सुनना क्या। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने लिखा- मेरे मध्यप्रदेश की राजनीतिक समझ इतनी दरिद्र भी नहीं है कि मुख्यमंत्री पद पर बैठा व्यक्ति उधार के शब्द और विचार लेकर, मध्यप्रदेश के बाहर मध्यप्रदेश का अपमान करे। मोहन यादव ने यह “मदद” मांगकर न केवल एमपी बीजेपी, बल्कि प्रदेश के एक-एक भाजपा नेता की अक्ल को आईने के सामने खड़ा कर दिया है।
जीतू ने आगे लिखा- विश्वास नहीं हो रहा, प्रदेश के पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री, मौजूदा मुख्यमंत्री को कोई रिमोट बना सकता है! वह भी इस तरह कि सार्वजनिक तौर पर शब्द और समझ का ज्ञान दे दे। अब तो सवाल नरेन्द्र मोदी, बीजेपी के सामने भी यही होना चाहिए कि राजनीति में प्रयोग करने की परिधि कितनी होनी चाहिए? क्या इतनी की पूरी पार्टी की छवि ही सवालों के घेरे में आ जाए? बीजेपी को मेरा सुझाव है कि थोड़ा होमवर्क जरूर करवाएं! फिर चाहे एक्स्ट्रा क्लास लगानी पड़े! लगे हाथ, थोड़ा सिलेबस भी अपडेट करवा दें! जितने भी “कमजोर विद्यार्थी” हैं, सभी का भला हो जाएगा।