दिल्ली में 81.94 से घटकर 73.64 रुपये प्रति लीटर हुआ डीजल

0

दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि मैं दिल्ली के सभी व्यापारियों और दुकानदारों से अपील करता हूं कि आइए मिलकर दिल्ली की अर्थव्यवस्था को सुधारने में अपना योगदान दें. सीएम ने जानकारी दी कि आने वाले दिनों में वो व्यापारियों से मिलेंगे और उनसे बात करेंगे.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ी घोषणा की. जिसमें उन्होंने बताया कि दिल्ली में डीजल पर वैट घटाया गया है. यहां डीजल (Diesel) पर 16% वैट कम किया गया. जिसके चलते अब दिल्ली में डीजल 8.36 पैसे प्रति लीटर सस्ता हो जाएगा. सीएम ने कहा कि धीरे-धीरे लोग अब अब काम पर लौट रहे हैं. काम देने वाले और लेने वालों के लिए हमने जॉब पोर्टल बनाया जिसका अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली के सभी व्यापारियों और दुकानदारों से अपील करता हूं कि आइए मिलकर दिल्ली की अर्थव्यवस्था को सुधारने में अपना योगदान दें. सीएम ने जानकारी दी कि आने वाले दिनों में वो व्यापारियों से मिलेंगे और उनसे बात करेंगे.

आरटी-पीसीआर टेस्ट
वहीं हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना के मद्देनज़र सभी अधिकारियों को एक नया निर्देश भी जारी क‍िया है. उन्‍होंने कहा है कि किसी भी मरीज का एंटीजन टेस्ट नेगेटिव है, लेकिन लक्षण हैं, तो आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जाना चाहिए. दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक 1 सप्ताह पहले कुल संख्या मरीजों की संख्या 125509 थी और 106118 मरीज ठीक हुए थे.

Leave a Reply