कांग्रेस सरकार बनी तो पहली कैबिनेट बैठक में शक्कर कारखाना चलाने और सेवर घाट को कराएंगे मंजूर : सज्जन सिंह वर्मा

0

मुरैना। विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस को जनादेश देकर प्रदेश में कमलनाथ सरकार बनाने का मार्ग प्रशस्त करें। हम वादा करते हैं कि कैबिनेट की पहली बैठक में शक्कर कारखाना को फिर से चालू कराने व चंबल के सेवर घाट का पुल बनाने के प्रस्तावों को मंजूरी दिलाएंगे।

जौरा व सबलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विकास को पूरी तरजीह दी जाएगी। यह बात कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कही। पूर्व मंत्री वर्मा, कैलारस में बुधवार की शाम 4.40 बजे पुरानी सब्जी मंडी तिराहे पर कांग्रेस की चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि जौरा सीट पर प्रत्याशी कोई भी हो लेकिन हमें कांग्रेस को जिताकर प्रदेश में कमलनाथ की सरकार फिर से बनाना है। उपचुनाव के बाद कांग्रेस की सरकार बनने के बाद कैलारस सुगर मिल को फिर से चालू कराने व चंबल के सेवर घाट पर पुल बनाने के प्रस्तावों को प्राथमिकता से मंजूर कराया जाएगा।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि ब्लॉक कांग्रेस की जनसंकल्प यात्रा के दौरान क्षेत्र के लोगाें का अपार जनसमर्थन मिला है। सभा में पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव, पूर्व मंत्री रामनिवास रावत व कांग्रेस जिला अध्यक्ष राकेश मावई प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply