ब्रेंटफोर्ड ने रचा इतिहास, प्रीमियर लीग दिग्गज लिवरपूल को 3-1 से हराया

ब्रेंटफोर्ड। ब्रेंटफोर्ड ने सोमवार को इतिहास रचते हुए प्रीमियर लीग के दिग्गज लिवरपूल को 3-1 से हराकर यादगार जीत दर्ज की। यह 1938 के बाद ब्रेंटफोर्ड की लिवरपूल पर उनकी पहली जीत है।

ब्रेंटफोर्ड ने योएन विसा, ब्रायन एमबीउमो के गोल और लिवरपूल सेंटर-बैक इब्राहिमा कोनाटे के आत्मघाती गोल की बदौलत शानदार जीत हासिल की।

इस मैच के 19 वें मिनट में कोनाटे ने आत्मघाती गोल कर ब्रेंटफोर्ड को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद विसा ने 42वें मिनट में मथियास जेन्सेन के एक क्रॉस पर बेहतरीन गोल कर अपने टीम की बढ़त 2-0 कर दी।

पहले हाफ की समाप्ति पर ब्रेंटफोर्ड की टीम 2-0 से आगे रही। हाफ टाइम के बाद 6ठे व मैच के 50वें मिनट में एलेक्स ऑक्सलेड-चेम्बरलेन ने गोल कर लीवरपूल का खाता खोला और स्कोर 2-1 हो गया। मैच के 84वें मिनट में ब्रायन एमबीउमो ने गोल कर ब्रेंटफोर्ड को 3-1 से आगे कर दिया और अंत में यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ।

लिवरपूल के प्रबंधक जुर्गन क्लॉप टीम के प्रदर्शन से निराश थे और उन्होंने ब्रेंटफोर्ड के दूसरे गोल को एक उपहार बताया। ।

क्लॉप ने कहा, “निश्चित रूप से मैं खुश नहीं हूं। हमें इसे वापस देखना होगा। हम शीर्ष श्रेणी का खेल नहीं, लेकिन फिर भी हमारे पास मौके थे। दूसरा गोल ब्रेंटफोर्ड के लिए एक उपहार है, जिससे मैं वास्तव में नाराज हूं। यह अच्छा नहीं लगता। ऐसा नहीं है कि हमने लड़ाई नहीं की, अंत में हम हार के लिए जिम्मेदार हैं।”