गर्लफ्रेंड और बेटों के साथ वेकेशन पर निकले ऋतिक रोशन

फिल्म अभिनेता ऋतिक इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं। सबा आजाद संग अपने रिलेशनशिप को लेकर ऋतिक मीडिया में छाए रहते हैं। वहीं सबा आजाद भी ऋतिक के साथ -साथ उनकी फैमिली के भी काफी क्लोज हैं और अक्सर ऋतिक के साथ स्पॉट की जाती हैं। हाल ही ऋतिक रोशन को अपने बेटों रेहान और रिदान रोशन के साथ क्रिसमस वेकेशन पर जाते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी उनके साथ नजर आईं। जहां ऋतिक ब्लैक टी-शर्ट और बेज पैंट के साथ ओलिव जैकेट में दिखे। सबा नियॉन ग्रीन को-ऑर्ड्स में थीं। वहीं उनके बच्चे ब्लैक कैजुअल्स में नजर आए। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीं एयरपोर्ट पर एक फोटोग्राफर ने ऋतिक से पोज देने के लिए कहा। इसके जवाब में ऋतिक ने कहा, ‘यार हम लोग लेट हो गए हैं, मैं भाग रहा हूं।’ हालांकि ऋतिक गर्लफ्रेंड और बच्चों के साथ वेकेशन के लिए कहां गए हैं ये अभी पता नहीं चल पाया है।

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन ने साल 2000 में सुजैन खान से शादी रचाई थी। इस कपल के दो बच्चे रिहान और रिदान हैं। साल 2014 में ऋतिक और सुजैन का तलाक हो गया ,जिसके बाद सुजैन का नाम अर्सलान गोनी संग जुड़ा तो वहीं ऋतिक का नाम सबा आजाद के साथ। सबा आजाद अभिनेत्री होने के साथ -साथ इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक बैंड का हिस्सा भी हैं।