फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी लांच करने के बाद दीपिका पादुकोण ने शेयर किया एक्सपीरियंस

फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ कंट्रोवर्सी के बीच बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण ने रविवार को अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच हुए फीफा वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी का अनावरण किया। दीपिका पादुकोण ने अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच होने वाले मैच से पहले पूर्व स्पैनिश गोलकीपर इकेर कासिलास के साथ फीफा विश्व कप की ट्रॉफी का अनावरण किया। इस दौरान पहनी गई दीपिका की ड्रेस का लुक भी काफी चर्चा में है।

एक्ट्रेस ने ढीली काली पैंट के साथ सफेद शर्ट पहनी थी और साथ ही उन्होंने टैन रंग के लैदर के ओवरकोट को टीमअप किया था, वहीं इसमें स्टेटमेंट बेल्ट भी टॉपअप की गई थी। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सटल मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने बालों को स्लीक बन में बनाकर सेट किया था।दीपिका पादुकोण ने इस दौरान का एक वीडियो सोमवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम के जरिये फैंस के साथ साझा किया है। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी के अनावरण से लेकर खेल इतिहास के सबसे महान खेलों में से एक को देखने तक, मैं वास्तव में इससे अधिक की उम्मीद नहीं कर सकती थी।”

सोशल मीडिया पर दीपिका का यह वीडियो वायरल हो रहा है और यूजर्स इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। फीफा विश्व कप 2022 का फाइनल 18 दिसंबर को हुआ और टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे रोमांचक फुटबॉल फाइनल में से एक बन गया। कतर में हुए फीफा वर्ल्ड कप 2022 के बारे में एक और हिस्टोरिकल बात ये रही कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल से पहले शानदार ट्रॉफी को लॉन्च किया । फीफा के इतिहास में ऐसा करने वाली पहली भारतीय बन गई हैं,जो हर किसी के लिए गर्व की बात है।