फिर एक हुए चारु आसोपा और राजीव सेन

0

टेलीविजन जगत की जानी -मानी अभिनेत्री व सुष्मिता सेन की भाभी चारु आसोपा और उनके पति राजीव सेन ने हाल ही में अपने तलाक की अनाउंसमेंट की थी। लेकिन अब इस कपल ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया है।

दोनों ने सोशल मीडिया पर एक संयुक्त बयान जारी किया है, जिसमें लिखा है-‘शादी स्वर्ग में होती है, लेकिन इसे निभाने की जिम्मेदारी हमारी होती है। हां हम दोनों तलाक का ऐलान कर चुके थे और हम दोनों इस शादी को खत्म करने वाले थे। हमें लग रहा था कि हम दोनों के बीच सब खत्म हो चुका है और अब कुछ बाकी नहीं है। इसके बाद हमें सिर्फ तलाक ही एक रास्ता लग रहा था लेकिन अब हमें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम दोनों अपनी शादी को एक और मौका देने जा रहे हैं।इसे निभाने पर फिर से विचार किया है कि हम दोनों मिलकर बेटी जियाना की अच्छी परवरिश करेंगे और अच्छे माता-पिता बनेंगे। बेटी की परवरिश की हमारी सबसे पहले प्राथमिकता है। हम सभी प्रशंसकों का शुक्रिया करना चाहते हैं जिन्होंने हमें हमेशा बतौर कपल सपोर्ट किया। सभी का शुक्रिया, चारू और राजीव।’ सोशल मीडिया पर चारु और राजीव का यह पोस्ट चर्चा में है।

गौरतलब है कि राजीव सेन और चारू असोपा ने साल 2019 में शादी रचाई थी। दोनों की एक बेटी है। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों अपने झगड़ों की वजह से सुर्खियों में आ गए थे। लेकिन बीते दिनों दोनों का रिश्ता तलाक की बात तक पहुंच गया था।लेकिन अब इस कपल ने अपने बच्ची की अच्छी परवरिश के लिए एक -दूसरे को एक और मौका देने का फैसला लिया है।

Leave a Reply