पुलिया पार करते समय ट्रैक्टर सहित दो लोग गंभीर नदी में गिरे

0

उज्जैन। शहर से 35 किलोमीटर दूर उन्हेल-करनावद मार्ग में गंभीर नदी की पुलिया पर पानी के तेज बहाव में एक ट्रैक्टर बह गया। इस दौरान ट्रैक्टर पर चालक के साथ एक अन्य व्यक्ति भी सवार था। पुलिया पर तेज बहाव होने के बावजूद उन्होंने ट्रैक्टर निकालने की कोशिश की और दोनों ट्रैक्टर समेत गंभीर नदी में गिर गए। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति जैसे-तैसे तैरकर बाहर आ गया, लेकिन दूसरे का पता नहीं चल पाया। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश की, लेकिन अंधेरा होना के कारण रेस्क्यू अभियान रोकना पड़ा।

उन्हेल थाना पुलिस को दोपहर में सूचना मिली थी कि उन्हेल करनावद मार्ग पर स्थित गंभीर नदी की पुलिया पर एक ट्रैक्टर पुलिया से निकलने के दौरान तेज बहाव में बह गया है। सूचना के बाद पुलिस के साथ ही रेस्क्यू टीम भी मौके पर पहुंची और रैस्क्यू शुरू किया। उन्हेल थाना प्रभारी डीआर जोगावत ने बताया कि ट्रैक्टर सवार नानूराम निवासी ग्राम पिपलिया सारंग को लोगों ने नदी से निकाल लिया था। शंकरलाल आंजना का पता नहीं चला है। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाशी अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि उज्जैन से होमगार्ड के रेस्क्यू दल को भी बुलाया गया है। ग्रामीणों ने बताया कि पुलिया पर तेज बहाव के कारण चौकीदार और लोगों ने ट्रैक्टर लेकर पुलिया पार करने से इन्कार किया था, मगर दोनों ने उनकी बात नहीं मानी। बताया जा रहा है कि दोनों नशे में भी थे। रविवार को भी गंभीर डैम उज्जैन से पानी छोड़ने पर रपट पर पानी आ गया था। तेज बहाव के कारण ट्रैक्टर समेत दोनों लोग गंभीर नदी में जा गिरे। एक व्यक्ति को बचा लिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply