अब ट्विटर पर ट्रेंड हुआ हैशटैग बॉयकॉट दोबारा

0

फिल्म लाल सिंह चड्ढा, रक्षाबंधन, पठान के बाद अब ट्विटर पर तापसी पन्नू की आगामी फिल्म दोबारा के बहिष्कार की मांग उठ रही है और ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट दोबारा ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में फिल्म ‘दोबारा’ के प्रमोशन के दौरान जब तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप से ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ के खिलाफ चल रहे हेट कैम्पेन के बारे में पूछा गया था, तब निर्देशक अनुराग कश्यप ने कहा था, “मैं चाहता हूँ कि ट्विटर पर ‘हैशटैग बायकॉट कश्यप’ ट्रेंड करे।”

वहीं तापसी पन्नू ने जवाब में कहा, “कृपया सभी लोग हमारी फिल्म दोबारा का बहिष्कार करें। अगर आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे अभिनेताओं का बहिष्कार किया जा रहा है, तो मैं भी इस लीग में शामिल होना चाहती हूं।” इसके बाद दोनों ने ईमानदारी से दर्शकों से अपनी फिल्मों के बहिष्कार करने का ट्रेंड शुरू करने का अनुरोध किया। तापसी और अनुराग ने कहा, “पिक्चर देखो या ना देखो, मगर बायकॉट कर दो”।

तापसी पन्नू के इस बयान के सामने आने के बाद से ही यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उनकी आगामी फिल्म दोबारा के बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं।गौरतलब है कि तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म दोबारा इस महीने 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म को अनुराग कश्यप और एकता कपूर ने मिलकर बनाया है। यह फिल्म साल 2018 में आई स्पेनिश फिल्म ‘मिराज’ का हिंदी रीमेक है।

Leave a Reply