सुवासरा उपचुनाव: पैसे और शराब बांटना रोकने के लिए लोगों ने तैयार की लाठी

0

गांव वालों ने कहा, प्रलोभन देने वाले नेताओं के लिए लट्ठ है तैयार, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

मंदसौर। कल मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर मतदान किए जाएंगे। मतदान से पहले नेता क्षेत्र में पैसे और शराब बांटकर वोटरों को प्रलोभित न कर पाएं इसलिए क्षेत्र की जनता ने ऐसा करने वाले नेताओं के लिए लट्ठ तैयार कर लिया है। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें क्षेत्र की जनता टीम बना कर गश्त लगा रही है। 

वायरल हो रहे वीडियो में एक व्यक्ति कहते सुनाई दे रहे हैं कि ‘हमारे गाँव में लोकतंत्र की हत्या न हो इसलिए हमने गाँव के दोनों छोर पर बैनर लगा दिए हैं। हमने गाँव में एक मज़बूत टीम खड़ी कर रखी है। कोई प्रत्याशी यहां शराब और पैसे न बंटवाए इसलिए टीम रात भर जग कर पहरा दे रही है। इसके बावजूद अगर कोई गाँव के वोटरों को लालच देने की कोशिश करता है, तो उनके लिए हमने तेल लगाकर लट्ठ तैयार कर लिए हैं। 

वायरल हो रहे इस वीडियो पर मध्य प्रदेश कांग्रेस की युवा इकाई ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ‘सुवासरा विधानसभा में 35 करोड़ी गद्दार वोट का सौदा करने की जुगत कर रहा है जिन्हें सबक सिखाने के लिए जनता तैयार है।’ बता दें कि सुवासरा विधानसभा सीट से कांग्रेस के बागी नेता हरदीप सिंह डंग बीजेपी के उम्मीदवार हैं। उनका मुकाबला कांग्रेस के राकेश पाटीदार से होना है।

Leave a Reply