पंचायत सचिवों की मीटिंग में चुनाव आयोग का छापा

0

अशोकनगर। आचार संहिता लागू होने के बावजूद अनुमति लिए बिना चल रही पंचायत सचिवों की बैठक में चुनाव आयोग की टीम ने छापामार कार्रवाई की। हालांकि इस कार्रवाई के दौरान ना तो किसी भी पंचायत सचिव को हिरासत में लिया गया और ना ही कोई पंचनामा बनाया गया लेकिन तहसीलदार का कहना है कि हमने वीडियोग्राफी कराई है और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

भाजपा प्रत्याशी पंचायत सचिवों की मीटिंग को संबोधित कर रहे थे: कांग्रेस का आरोप 

चुनाव आयोग से शिकायत के बाद जब टीम ने छापामार कार्रवाई की तब प्रशासनिक टीम के बीजेपी के कांग्रेस के नेता भी चले आए थे। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जजपाल सिंह कार्यक्रम में उपस्थित थे और पंचायत सचिवों को संबोधित कर रहे थे। जब सब डिविजनल मजिस्ट्रेट कार्यक्रम स्थल वेदांत भवन में पहुंचे तब भाजपा प्रत्याशी उनके सामने कार्यक्रम स्थल से रवाना हुए। 

कैंसर पीड़ित साथी के लिए चंदा एकत्रित कर रहे थे: रंजीत यादव पंचायत सचिव संघ 

पंचायत सचिव संघ के पदाधिकारी श्री रंजीत यादव का कहना है कि यह संगठन की नियमित बैठक थी। कैंसर पीड़ित साथी की मदद के लिए संगठन की तरफ से पहले भी धन राशि एकत्रित की गई थी और आज की मीटिंग में भी वही किया जा रहा था। कार्यक्रम स्थल वेदांत भवन में किसी भी राजनीतिक पार्टी का कोई भी व्यक्ति उपस्थित नहीं था।

Leave a Reply