मेरा भाई कहता है कि मैं देश के लिए गाली क्या, गोली भी खाने को तैयार – प्रियंका गांधी

इन लोगों ने मेरे परिवार को जितनी गालियां दीं, इसकी लिस्ट बनवाएं तो पूरी किताब छपवानी पड़ेगी

बेंगलुरु – कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी ने कहा है कि मोदी जी को मेरे भाई से सीखना चाहिए। मेरा भाई कहता है कि मैं देश के लिए गाली क्या, गोली भी खाने को तैयार हूं। पीएम लिस्ट बनवाते हैं कि उन्हें 91 बार गालियां दी गईं। इन लोगों ने मेरे परिवार को जितनी गालियां दीं, इसकी लिस्ट बनवाएं तो पूरी किताब छपवानी पड़ेगी।
प्रियंका ने ये बातें रविवार को कर्नाटक के जमखंडी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कुडाची में रोड शो भी किया।
प्रियंका ने कहा- किसी ने प्रधानमंत्री जी के ऑफिस में बैठकर एक लिस्ट बनाई है। वो लिस्ट जनता या किसानों की समस्याओं की नहीं है। इस लिस्ट में ये जानकारी है कि मोदी जी को किसने और कितनी बार गाली दी है। प्रियंका ने कहा कि मोदी जी को दी गई गालियां एक पेज में आ रही हैं। अगर मेरे परिवार को इन लोगों ने जो गालियां दी हैं, उनकी लिस्ट बनाएं तो किताब पर किताब छपवा लेंगे।
प्रियंका ने कहा कि मैंने पहला ऐसा प्रधानमंत्री देखा है, जो जनता के सामने आकर रोता है कि मुझे गाली दे रहे हैं। प्रधानमंत्री जनता का दुख सुनने के बजाय अपना दुखड़ा उनको सुनाते हैं। मोदी जी को हिम्मत रखनी चाहिए। ये सार्वजनिक जीवन है। सब सहना पड़ता है, हिम्मत रखनी पड़ती है, आगे बढ़ना पड़ता है। अगर आप लोगों की बात सुनेंगे तो बेहतर होगा।

आंगनवाड़ी में काम करने वाली महिलाओं को मिलेंगे 15 हजार
खानपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने आंगनवाड़ी में काम करने वाली महिलाओं के लिए बड़ा वादा किया। उन्होंने कहा कि आंगनबाड़ी की सैलरी 15 हजार, मिनी आंगनवाड़ी की सैलरी 10 हजार और आशा कर्मचारियों की सैलरी 8 हजार रुपए की जाएगी।
उन्होंने कहा कि आंगनवाड़ी से रिटायरमेंट के बाद 3 लाख और मिनी आंगनवाड़ी से रिटायरमेंट के बाद 2 लाख रुपए दिए जाएंगे।