पर्थ स्कॉर्चर्स को बड़ा झटका, पूरे सीजन से बाहर हुए मिशेल मार्श व फिल साल्ट

पर्थ। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श और इंग्लैंड के बल्लेबाज फिल साल्ट दोनों चोट के कारण पूरे बिग बैश लीग (बीबीएल) से बाहर हो गए हैं। दोनों पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम का हिस्सा हैं।

पर्थ स्कॉर्चर्स ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “मार्श की लंबे समय से चली आ रही चोट को ठीक करने के लिए कल सिडनी में उनके बाएं टखने की सर्जरी हुई थी और उनके लगभग तीन महीने तक बाहर रहने की उम्मीद है। स्टार ऑलराउंडर पर्थ स्कॉचर्स के सर्वकालिक प्रमुख रन-स्कोरर है और उनका बाहर होना टीम के लिए बड़ा झटका है।”

बयान में आगे कहा गया, “22 नवंबर को एमसीजी में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीसरे वन-डे इंटरनेशनल के दौरान फील्डिंग के दौरान सॉल्ट के बाएं कंधे में ग्रेड टू लिगामेंट की चोट लगी थी। जिसके कारण वह बीबीएल के लिए अनुपलब्ध हैं।”

पर्थ स्कॉर्चर्स के महाप्रबंधक – हाई-परफॉर्मेंस केड हार्वे ने एक आधिकारिक बयान में कहा,”मिच और फिल को सीज़न की शुरुआत के इतने करीब खोना बहुत निराशाजनक है। मिच एक अविश्वसनीय एमबीबीएल रिकॉर्ड के साथ वैश्विक क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ बॉल-स्ट्राइकर्स में से एक है, और समूह के लिए उनका बाहर होना झटका है। इंग्लैंड के लिए और दुनिया भर के टी20 टूर्नामेंट में फिल ने खुद को साबित किया है और हम उनके टीम में न होने से निराश हैं।”

बीबीएल 12 के लिए पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम इस प्रकार है: एश्टन एगर, कैमरन बैनक्रॉफ्ट, जेसन बेहरेनडॉर्फ, कूपर कोनोली, फाफ डु प्लेसिस, कैमरून ग्रीन, आरोन हार्डी, पीटर हेट्ज़ोग्लू, निक हॉब्सन, जोश इंगलिस, मैट केली, टाइमल मिल्स, लांस मॉरिस, झे रिचर्डसन, एश्टन टर्नर (कप्तान) और एंड्रयू टाय।