फिल्म ‘ऊंचाई’ से परिणीति चोपड़ा का फर्स्ट लुक आया सामने

मंझे हुए सितारों से सजी राजश्री प्रोडक्शन की आगामी फिल्म ‘ऊंचाई’ इन दिनों चर्चा में है। फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, नफीसा अली सोढी, नीना गुप्ता और सारिका भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगी।

मेकर्स फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म के सभी अहम किरदारों का फर्स्ट लुक जारी कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर , सारिका और नीना गुप्ता के बाद मेकर्स ने रविवार को फिल्म से परिणीति चोपड़ा का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है।फिल्म के इस फर्स्ट लुक पोस्टर में नीना के दो विपरीत पहलू दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में वह एक ट्रैक गाइड की भूमिका में हैं। पोस्टर की दूसरी झलक में परिणीति के अंदर की खुशी को साफ देखा जा सकता है। उनके चेहरे पर उनकी जिंदादिली साफ झलक रही है।

फिल्म में परिणीति श्रद्धा गुप्ता के किरदार में नजर आयेंगी।फिल्म ऊंचाई दोस्ती के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। फिल्म की घोषणा पिछले साल हुई थी। फिल्म में सारिका-माला त्रिवेदी, नीना गुप्ता-शबीना सिद्द्की, अमिताभ बच्चन-अमित श्रीवास्तव, बोमन ईरानी-जावेद सिद्दीकी और अनुपम खेर-ओम शर्मा के किरदार में नजर आयेंगे। राजश्री प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है। फिल्म आगामी 11 नवंबर को रिलीज होगी।