कृष्णम राजू के निधन से गम में डूबा टॉलीवुड

0

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री यू.वी कृष्णम राजू का 82 साल की उम्र में रविवार को निधन हो गया। उनके निधन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई है। सोशल मीडिया के जरिए उनके तमाम चाहनेवाले उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

साउथ फिल्मों के निर्देशक मारुति ने भी सोशल मीडिया पर कृष्णम राजू को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ये जानकर बेहद दुख हुआ कि दिग्गज एक्टर और रेबल स्टार कृष्णम राजू हमारे बीच नहीं हैं। प्रभास गारू और उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। भगवान कृष्णम राजू सर की आत्मा को शांति दें। आप हमारे दिल में हमेशा रहेंगे।’अभिनेता मनोज मांचू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “यह सच नहीं हो सकता। इतने महान इंसान। हम आपको बहुत याद करेंगे सर। फिल्म उद्योग और समाज में आपका योगदान हमेशा के लिए जीवित रहेगा । ओम शांति #कृष्णमराजूगारू। हम आपको हमेशा प्यार करेंगे’।

अनुष्का शेट्टी ने कृष्णम राजू के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “शांति में हमारे अपने कृष्णम राजू गरु एक महान दिल के साथ एक महान आत्मा ..यू हमारे दिलों में जीवित रहेगा।”

निखिल सिद्धार्थ ने ट्वीट किया, ” रेस्ट इन पीस सर आपकी उपस्थिति और प्रेरक शब्दों को हमेशा याद करेंगे

निखिल सिद्धार्थ ने ट्वीट किया, ” रेस्ट इन पीस सर आपकी उपस्थिति और प्रेरक शब्दों को हमेशा याद करेंगे

जूनियर एनटीआर ने लिखा,’ कृष्णम राजू गुरु के निधन से गहरा दुख हुआ। मैं उनके परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना प्रकट करता हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले…।’

महेश बाबू ने लिखा,’यह जानकर स्तब्ध हूं कि कृष्णम राजू गरु नहीं रहे… मेरे और पूरी इंडस्ट्री के लिए बहुत दुखद दिन। उनका जीवन, उनका काम और सिनेमा में उनके अपार योगदान को हमेशा याद किया जाएगा। इस कठिन समय में प्रभास और पूरे परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना।’

इन सब के अलावा मनोरंजन जगत की तमाम हस्तियां कृषणम राजू के निधन पर शोक व्यक्त कर रही है।

Leave a Reply