जिला समन्वयक की पिटाई के मामले की जांच में डॉक्टर दोषी

0

अनूपपुर। जिला चिकित्सालय अनूपपुर में पदस्थ हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर केवी प्रजापति ने गुरुवार को आयुष्मान भारत के जिला समन्वयक को जूतों से पिटाई कर दी थी। इसका सीसीटीवी वीडियो शुक्रवार को सामने आया है। वहीं दोपहर गठित तीन सदस्यी टीम ने अपनी जांच रिर्पोट सीएमएचओ को सौंप दी है, जिसमे टीम ने डॉक्टर केवी प्रजापति को दोषी पाया है।

वायरल विडियो में डॉक्टर प्रजापति ने जिला समन्वयक मिशलेश साहू को 29 सेकंड में 12 जूते और 3 थप्पड़ जड़े। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त वहां पर सिविल सर्जन डॉक्टर धनीराम सिंह भी मौजूद थे, लेकिन वो तमाशा देखते रहे। मारपीट का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दोनो पक्षो ने अपनी-अपनी शिकायत थाने में भी की है। इस घटना के बाद सीएचएमओं ने तीन सदस्यी टीम गठन कर 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी थी। इस जांच टीम में सिविल सर्जन के साथ दो अन्यए डाक्ट्र भी शामिल थे।

गठित तीन सदस्यी टीम ने शुक्रवार की दोपहर अपनी जांच रिपोर्ट सौंप दी है, जिसमे टीम ने डॉक्टर केवी प्रजापति को दोषी पाया है। इस रिपोर्ट को मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य का अधिकारी डॉ एससी राय ने आगे की कार्यवाई हेतु कलेक्टर को सौंप दी हैं जिसे कलेक्टर ने भोपाल भेज दिया हैं। संभावना है कि भोपाल से आज ही कार्यवाई हो सकती है।

Leave a Reply