यूट्यूबर ल‍िली स‍िंह ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, पहना खास मास्क

0

यूट्यूबर और कंटेंट क्र‍िएटर ल‍िली स‍िंह की ग्रैमी अवॉर्ड (Grammy Awards 2021) में ‘I Stand With Farmers’ (मैं क‍िसानों के साथ खड़ी हूं) ल‍िखा मास्‍क पहने नजर आईं. ल‍िली के इंस्‍टाग्राम पर 9 म‍िल‍ियन फॉलोअर और यूट्यूब पर 14 म‍िल‍ियन सबस्‍क्राइबर हैं.

यूट्यूबर और कंटेंट क्र‍िएटर ल‍िली स‍िंह की ग्रैमी अवॉर्ड में एंट्री ने सभी का ध्‍यान अपनी तरफ खींच ल‍िया है. ल‍िली स‍िंह ग्रैमी अवॉर्ड 2021 के रेड कारपेट पर ‘I Stand With Farmers’ (मैं क‍िसानों के साथ खड़ी हूं) ल‍िखा मास्‍क पहने नजर आईं. बता दें कि हमारे देश में प‍िछले कई महीनों से क‍िसान अपनी मांगों को लेकर सरकार के ख‍िलाफ आंदोलन कर रहे हैं. ल‍िली ने अपनी ये मास्‍क वाली तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं और मीडिया को इन तस्‍वीरों को इस्‍तेमाल करने को भी कहा है. ल‍िली कैनेडियन यूट्यूबर हैं और दुन‍ियाभर में उनके फॉलोअर्स हैं.

YouTuber Lilly Singh, Lilly Singh, Farmer protest

ल‍िली ने अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट ल‍िखा, ‘मुझे पता है क‍ि रेड कारपेट की तस्‍वीरें सबसे ज्‍यादा मीडिया में कवरेज पाती हैं, तो ये लीज‍िए मीडिया. इन्‍हें इस्‍तेमाल करने के ल‍िए आप पूरी तरह स्‍वतंत्र हैं.’ अपनी इन तस्‍वीरें में ल‍िली क‍िसानों के समर्थन वाला मास्‍क पहने नजर आ रही हैं.

ल‍िली ने कुछ देर पहले ही ये तस्‍वीरें शेयर की हैं और हजारों लोग इसे अब तक लाइक कर चुके हैं. इतना ही नहीं, कई इंटरनेशनल सेलीब्रिटीज इस तस्‍वीर पर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि इंडियन-कैनेडियन यूट्यूबर ल‍िली स‍िंह के इंस्‍टाग्राम पर 9 म‍िल‍ियन से ज्‍यादा फॉलोअर हैं, जबकि उन्‍हें 14 म‍िल‍ियन लोग यूट्यूब पर सबस्‍क्राइब कर चुके हैं.
इससे पहले भी ल‍िली स‍िंह एक ट‍िक-टॉक वीडियो के जर‍िए ‘इत‍िहास के इस सबसे बड़े प्रोटेस्‍ट’ पर ध्‍यान देने की अपील कर चुकी हैं.

Leave a Reply