नानी के घर से एक नाबालिग लड़की हुई लापता, परिजनों ने लगाया अपहरण का आरोप

पुलिस द्वारा 15000 रूपये मांगे जाने का आरोप

सागर – देवरी थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा मामला है। यहां नानी के यहां बचपन से रहने वाली एक नाबालिग लड़की 6 अप्रैल को घर के आंगन में सोते समय गायब हो गई। मामले में परिजन देवरी के एक लड़के द्वारा घर से अपहरण किए जाने का आरोप लगा रहे हैं।
मामले में 8 अप्रैल को लड़की के मामा द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई थी, जिसमें पुलिस ने आरोपी का नाम दर्ज न करके मामला गुम इंसान का दर्ज किया है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस द्वारा मामले में नाबालिग लड़की की पता साजी के लिए रुचि नहीं दिखाई जा रही तथा नाबालिग लड़की की खोजबीन को लेकर पुलिस द्वारा 15000 रूपये मांगे जाने का आरोप लगाया। जिसको लेकर परिजनों ने पुलिस थाना देवरी पहुंचकर एसडीओपी के नाम एक ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में कहा गया कि 6 अप्रैल के देवरी निवासी गुड्डा प्रजापति जो गांव में काम करता था, जिसने बहला फुसलाकर नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया है, लेकिन देवरी पुलिस ने लड़की का पता लगाने के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया है। लड़की की नानी ने आरोप लगाया कि पुलिस थाने के दो बार चक्कर लगा चुके हैं, जब पुलिस वालों से लड़की को खोजने के लिए कहा जाता है तो वह पैसे की मांग करते हैं। लड़की के परिजनों ने इसकी शिकायत स्थानीय जनप्रतिनिधियों से भी की है। वहीं इस मामले में देवरी थाने के टीआई रोहित डोंगरे का कहना है कि पुलिस लड़की को ढूंढने का प्रयास कर रही है।