ईडी और सीबीआई से डरा रही है केन्द्र सरकार

जबलपुर में बोले पूर्व मंत्री घनघोरिया, प्रतिकार का मिलेगा प्रतिफल

जबलपुर – दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ईडी ने गिरफ्तारी की है, इसको लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री ने केन्द्र सरकार को घेरते हुए दमनकारी सरकार बताई है। जबलपुर में पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि हिंदुस्तान के लोकतंत्र को सत्ता में बैठे लोग अपनी असीमित शक्तियों से कुचलने की कोशिश कर रहे है, पर वो ये न समझे की इसमें सफल होंगे, देश की जनता सब देख रही है और बहुत जल्द इसका परिणाम भी सामने आऐगा। पूर्व मंत्री ने कहा कि पूरे देश में दहशत का वातावरण बनाया जा रहा है।
मीडिया से बात करते हुए पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि सीबीआई, ईडी का गलत उपयोग करके विपक्षी पार्टी के नेता, मंत्री,सांसद और विधायकों पर दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो भी भाजपा के सामने पावरफुल दिखता है उन्हें ईडी, सीबीआई से डराया जा रहा है। आज जो भी केन्द्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी के विरोध में बोलते हुए हकीकत कहता है, उसे कार्रवाई के नाम से डराया जा रहा है, जिसका उदाहरण अरविंद केजरीवाल पर हुई कार्रवाई में दिख रहा है।
पूर्व मंत्री और जबलपुर की पश्चिम विधानसभा से विधायक लखन घनघोरिया ने कहा कि मोदी सरकार कार्रवाई के नाम से कितना भी डराने की कोशिश करे, पर वो ये समझ ले कि दौर सबका आता है, और ये एक जैसा हमेशा नहीं रहता है, कभी न कभी सारी बातों का प्रतिकार भी होता है, समय का इंतजार करे, इसी चुनाव में प्रतिकार का प्रतिफल सामने आ जाएगा ।