कंगना रनौत ने ट्विटर को बताया बेस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म

बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अपने बेबाक बयानों के लिए भी चर्चा में रहती है। कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर अपनी बात खुलकर रखती है। रविवार को कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट साझा करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म को लेकर अपनी बात रखी है और ट्विटर को बेस्ट सोशल मीडिया प्लेटफार्म बताया है।अपनी पोस्ट में कंगना ने लिखा-‘ट्विटर सबसे अच्छा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है। यह बौद्धिक और वैचारिक रूप से प्रेरित है, बजाए फैशन या लाइफ स्टाइल के बारे में। हालांकि, मैं इसका प्रोसेस कभी नहीं समझ पाई, जिसके जरिए केवल कुछ लोग वेरीफाई होते हैं। जैसे बाकी लोगों का कोई वेरीफाई अस्तित्व ही नहीं है। उन्होंने कहा कि वेरिफिकेशन का क्राइटेरिया आधार कार्ड पर आधारित होना चाहिए, जिनके पास आधार कार्ड है उन्हें आसानी से वेरिफिकेशन मिलना चाहिए। ब्लू टिक के लिए कुछ पैसे चार्ज करने का फैसला अच्छा है, इससे प्लैटफॉर्म को और बेहतर बनाने में मदद मिलेगी।

दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ट्विटर की तुलना करते हुए कंगना ने कहा- ब्लू टिक के लिए पैसे लेने का फैसला बिल्कुल सही है। अब दुनिया में कोई भी फ्री लॉन्च नहीं होते हैं। अगर ये सारे प्लेटफॉर्म आपको फ्री में सुविधाएं देंगे तो भला पैसे कैसे आएंगे। ऐसे में ब्लू टिक के लिए पैसे लेने का फैसला बिल्कुल सही है।’

साल 2021 में लगातार विवादित बयानों और ट्विटर नियमों के उल्लंघन के चलते कंगना के ट्विटर अकाउंट को बैन कर दिया गया था। अब ट्विटर की कमान एलन मस्क के संभालने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद कंगना रनौत की ट्विटर पर वापसी हो सकती है। कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वह जल्द ही अलौकिक देसाई की फिल्म सीता में नजर आयेंगी। इसके अलावा वह फिल्म तेजस और इमरजेंसी में भी नजर आयेंगी।