ट्रैक्टर पलटने से इंजन के नीचे दबी दो बालिकाओं की मौत

डिंडौरी। जिले के शाहपुर थाना अंतर्गत ग्राम तलाशी टोला के पास सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर के इंजन के नीचे दबने से दो बालिकाओं की मौत हो गई, जबकि एक बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बालिका को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले को जांच में लिया है।

शाहपुर थाना प्रभारी विजय पटले ने बताया कि ग्राम तलाशी टोला निवासी रवि बैगा सोमवार की रात करीब 11 बजे गांव की कुछ लड़कियों को सांस्कृतिक कार्यक्रम दिखाने के लिए ग्राम नुनखान ले जा रहा था। इसी दौरान गांव से कुछ ही दूरी पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में तीन बालिकाएं ट्रैक्टर के इंजन के नीचे दब गईं, जिससे दो बालिकाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बालिका गंभीर रूप से घायल हुई है।

उन्होंने बताया कि मृतक बालिकाओं की पहचान 11 वर्षीय सीमा बाई बैगा और 13 वर्षीय सुमित्रा बैगा के रूप में हुई है। वहीं, 10 वर्षीय बालिका भागवती बैगा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है और उसकी तलाश की जा रही है।