मलेशिया ओपन के प्री-क्वार्टर फाइनल में हारी त्रीसा जॉली और गायत्री गोपीचंद की जोड़ी

कुआलालंपुर। राष्ट्रमंडल खेलों की कांस्य पदक विजेता त्रीसा जॉली और गायत्री गोपीचंद की जोड़ी को गुरुवार को यहां मलेशिया ओपन के महिला युगल प्री-क्वार्टर फाइनल में बुल्गारिया की गैब्रिएला स्टोएवा और स्टेफनी स्टोएवा से हार का सामना करना पड़ा।

दुनिया में 16वें स्थान पर काबिज भारतीय जोड़ी को एक्सियाटा एरिना में एक घंटे नौ मिनट चले मैच में दुनिया की 14वें नंबर की स्टोएवा सिस्टर्स से 13-21, 21-15, 17-21 से हार का सामना करना पड़ा।

स्टोएवा सिस्टर्स, जिन्होंने 2016 और 2020 के ओलंपिक में भाग लिया था, ने स्पष्ट रूप से शुरुआती गेम में बेहतर खेल दिखाया और तेजी से 6-0 की बढ़त हासिल की और सेट अपने नाम किया।

दूसरे सेट में भारतीय जोड़ी ने बेहतरीन वापसी की और दूसरा सेट 21-15 से जीतकर मैच में 1-1 से बराबरी कर ली। हालांकि तीसरे सेट में भारतीय जोड़ी ने संघर्ष किया और स्टोएवा सिस्टर्स को कड़ी चुनौती दी, लेकिन अंत में स्टोएवा सिस्टर्स ने 21-17 के साथ सेट सहित मैच भी अपने नाम किया।

त्रीसा और गायत्री अगले हफ्ते इंडिया ओपन सुपर 750 में अपने अगले टूर्नामेंट में मार्गोट लैम्बर्ट और ऐनी ट्रान की फ्रांसीसी जोड़ी से भिड़ेंगी।