बिपाशा ने बेटी को ब्रेस्टफीड करवाने का शेयर किया वीडियो, फैंस ने लुटाया प्यार

बीते 12 नवंबर को एक प्यारी सी बेटी की माँ बनीं फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बसु इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ इंजाय कर रही हैं। इसी बीच बिपाशा ने सोशल मीडिया पर बहुत ही क्यूट पिक शेयर की है, जिसपर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

बिपाशा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लाडली का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी देवी उनसे चिपकी हुई नजर आ रही हैं। बिपाशा ने खुद ही इस वीडियो को बनाया है, जिसे देखकर ही पता चल रहा है कि उस समय वह अपनी बेटी को ब्रेस्टफीड करवा रही है। हालांकि इस वीडियो में बेटी देवी का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। बिपाशा ने नन्हीं देवी का चेहरा एक हार्ट इमोजी से ढक दिया है। वीडियो के कैप्शन में बिपाशा ने लिखा है, ‘मॉर्निंग विद माय हार्ट देवी।’ बेटी के नाम के साथ बिपाशा ने कई और इमोजी जैसे स्ट्रॉबेरी, इवल आई, हार्ट और नमस्ते भी लगाए हैं।

गौरतलब है कि अभिनेत्री बिपाशा बासु ने 30 अप्रैल, 2016 को अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी । शादी के छह साल बाद बिपाशा और करण अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी देवी के माता-पिता बने। बेटी के माता-पिता बनकर करण और बिपाशा बहुत ही खुश और उत्साहित हैं और अपनी पैरेंटिंग लाइफ इंजॉय कर रहे हैं।