शाहरुख़ खान की ऑनस्क्रीन बेटी सना सईद ने की सगाई

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख खान की बेटी अंजलि का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सना सईद ने अपने बॉयफ्रेंड साबा वॉनर से सगाई कर ली है। इसकी जानकारी खुद सना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी है।

सना ने इस वीडियो को नए साल के खास मौके पर शेयर किया है।वीडियो में साबा वॉनर घुटनों पर बैठ सना सईद को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। साबा का ये अंदाज देख सना की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाती है। इस क्लिप में सना और साबा एक दूसरे पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कभी वो एक दूसरे को किस कर रहे हैं तो कभी सना अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वीडियो में जहां सना ब्लैक आउटफिट में बेहद हसीन लग रही हैं तो वहीं साबा भी काफी स्टाइलिश लग रहे हैं।सना के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें बधाई दे रहे हैं।

सना सईद अभिनय जगत का एक जाना-माना नाम है। उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन जगत के कई धारावाहिकों में भी काम किया है। उनके मंगेतर साबा वॉनर हॉलीवुड साउंड डिजाइनर हैं। सना और साबा वॉनर काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन अब दोनों ने शादी का फैसला करते हुए सगाई कर ली है।