दिवंगत अभिनेत्री तुनिशा शर्मा को याद कर भावुक हुए विशाल जेठवा

जानी -मानी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा के निधन ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया है। तुनिशा शर्मा ने इसी महीने 24 दिसंबर को धारावाहिक ‘अली बाबा :दास्तान-ए-कबूल’ के सेट पर सुसाइड कर लिया था। तुनिशा का दुनिया को इस तरह से अलविदा कह देना हर किसी को झकझोर दिया। वहीं अब अभिनेता विशाल जेठवा ने अपनी करीबी दोस्त तुनिशा के साथ की कुछ तस्वीरें व वीडियो शेयर करते हुए एक भावुक नोट लिखा है।

विशाल ने लिखा-‘क्यूं खामोश हूँ, इस आस में कि तुम लौट आओगी? मैं आपको बता दूं, यह सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि आपके आसपास के सभी लोग, आपके परिवार से लेकर आपके सभी प्रशंसक और शुभचिंतक भी ऐसा ही महसूस करते हैं।यह बहुत दर्दनाक और असहनीय लगता है कि आपने अपने सभी प्रियजनों को बहुद दुख, शोक, सदमा दिया है, लेकिन दुख की बात है कि हमें इस तथ्य को स्वीकर करना होगा कि आप चली गई हैं और हम आपको दोबारा नहीं देख पाएंगे। मैं बहुत अजीब लग सकता हूँ। लेकिन क्या मैं यह कह सकता हूँ कि मैं न केवल दुखी हूँ बल्कि गहरे गुस्से में भी हूँ और आपसे बहुत सारी शिकायतें व सवाल हैं? जैसे कई और लोगों के पास हैं।आपके साथ राधा-कृष्ण की भूमिका निभाने की मेरी इच्छा अधूरी रह गईं। मैडेनिंग ड्राइव्स, लॉन्ग चैट्स, क्रेजी फैमिली टाइम्स के साथ हमेशा आपके लिए मेरे प्योर प्यार को संजों कर रखूंगा.. मुझे नहीं पता था कि 4 दिन पहले जब हम मिले थे तो आपके साथ आखिरी मुलाकात होगी!

विशाल जेठवा ने आखिर में सभी के लिए एक विशेष नोट साझा किया और लिखा, “कभी भी किसी व्यक्ति, स्थिति, भौतिक संपत्ति, सपने या यहां तक कि अपने विचारों को भी अपने जीवन से ऊपर न रखें। कभी भी किसी ऐसी चीज के प्रति आसक्त न हों जो आपके जीवन को इतना बेचैन कर दे कि आपको ऐसा अतिवादी कदम उठाने का मन करे…।अभी कुछ दिन पहले जब मैं तुनिशा से मिला तो मैंने उसके हाथ पर एक टैटू देखा जिसमें लिखा था – हर चीज से प्यार करो! तभी मैं उसे बताना चाहता था कि आप इन सब से ऊपर आत्मप्रेम में क्यों नहीं बदल देते?! मुझे खेद है कि मैंने ऐसा नहीं कहा। तुनिशा आप हमेशा सबके दिल में रहेंगी। सच में बहुत जल्दी चली गयी!’

विशाल का यह पोस्ट काफी भावुक कर देने वाला है।सोशल मीडिया पर विशाल का यह पोस्ट वायरल हो रहा है।