बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए नवदीप सैनी और ईश्वरन भारतीय टीम में शामिल

नई दिल्ली। तेज गेंदबाज नवदीप सैनी, अभिमन्यु ईश्वरन, जयदेव उनादकट और सौरभ कुमार को बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

30 वर्षीय तेज गेंदबाज सैनी एक साल से अधिक समय से भारत के लिए नहीं खेले हैं और उनका सबसे हालिया टेस्ट प्रदर्शन पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में हुआ था।

नियमित कप्तान रोहित शर्मा, जो दूसरे वनडे के दौरान चोटिल हो गए थे, ने मुंबई में एक विशेषज्ञ से मुलाकात की और उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। इसलिए वह शुरुआती टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, जिसके परिणामस्वरूप ईश्वरन को शामिल किया गया है। अनकैप्ड सलामी बल्लेबाज ने हाल ही में बांग्लादेश ए के खिलाफ दोनों मैचों में शतक लगाए थे।

बीसीसीआई की मेडिकल टीम दूसरे टेस्ट में रोहित के खेलने पर फैसला लेगी। रोहित की गैरमौजूदगी में जहां केएल राहुल टीम की कमान संभालेंगे, वहीं चेतेश्वर पुजारा को उपकप्तान बनाया गया है। पिछली बार जब भारत ने एक टेस्ट मैच खेला था (इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड में), ऋषभ पंत को उप-कप्तान नामित किया गया था।

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए भारतीय टीम: केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (उपकप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद . सिराज, उमेश यादव, अभिमन्यु ईश्वरन, नवदीप सैनी, सौरभ कुमार, जयदेव उनादकट।