ओसियां क्षेत्र के कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं और अधिवक्ताओं ने की सीएम गहलोत का जताया आभार

0

नई दिल्ली: ओसियां क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं और अधिवक्ताओं ने रविवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलकर ओसियां कस्बे में कृषि महाविद्यालय स्वीकृत करने और ओसियां आऊ स्टेट हाईवे सड़क निर्माण की स्वीकृति की घोषणा पर स्वागत और अभिनंदन करते हुए ओसियां कस्बे की अन्य लंबित मांगों से मुख्यमंत्री को अवगत करवाया.

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष भगवानदास राठी के नेतृत्व में एडवोकेट बंशीलाल कच्छावाह, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष घेवर राम विश्नोई, रामकिशोर ओझा, स्थानीय वरिष्ठ नेता भेरूसिंह मेवाडा के साथ दर्जनों पार्टी कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने जयपुर पहुंचकर मुख्यमंत्री से मुलाकात की. ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष भगवानदास राठी ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा हाल ही में पेश किए गए बजट में ओसियां मुख्यालय पर कृषि महाविद्यालय और ओसियां आऊ सड़क मार्ग निर्माण की घोषणा करने पर कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का साफा पहनाकर स्वागत और अभिनंदन किया.

साथ ही कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर ओसियां उपखंड मुख्यालय पर रीको की स्थापना, एसीजेएम कोर्ट खोलने के अलावा यहां के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को सेटेलाइट अस्पताल में करने की मांग की. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा करते हुए बजट धन्यवाद के दौरान ओसियां कस्बे में रीको की स्थापना सहित ओसियां उपखंड मुख्यालय पर एसीजेएम कोर्ट और सेटेलाइट अस्पताल बनाने का आश्वासन दिया. गौरतलब है कि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं सहित क्षेत्र के कई प्रमुख लोग पिछले लंबे समय से ओसियां कस्बे में एसीजेएम कोर्ट, सेटेलाइट अस्पताल और रीको की स्थापना को लेकर प्रयासरत हैं.

Leave a Reply