मोदी के नमक वाले भाषण पर भड़की प्रियंका गांधी, हिम्मत कैसे हुई ये कहने की…

0

यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) में नेताओं की जुबानी जंग तेज होती जा रही है। पिछले दिनों प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने एक सभा को संबोधित करने के दौरान एक बुजुर्ग का किस्सा सुनाते हुए कहा था कि मैंने एक वीडियो देखा, जिसमें एक महिला कह रही है कि मैंने तो मोदी का नमक खाया है, मैं उन्हें धोखा नहीं दूंगी। पीएम मोदी के इस बयान पर सोशल मीडिया पर विपक्षियों ने तीखा प्रहार किया था। अब कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने पीएम मोदी पर पलटवार किया है।

पीएम मोदी पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने बोला हमला: एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि “क्या आप अपने बच्चों को इसलिए बड़ा करते हैं कि एक बोरा राशन का इंतजार करते रहें? क्या आप चाहते हैं कि आपके सामने एक ऐसा प्रधानमंत्री हो, जिनकी ये कहने की हिम्मत हो कि देश के बुजुर्गों ने मेरा नमक खाया है।” पीएम मोदी के बयान का जिक्र कर प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि आप चाहते हैं कि प्रधानमंत्री ये सोचे कि आपने उनका नमक खाया है?

“…तो मुझे भी खदेड़ देना”: प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि “नमक राजनीतिक दलों ने आपका खाया है। सत्ता आपसे उधार मिली है। सत्ता उनकी नहीं आपकी है। मैं सिर्फ उनकी बात नहीं कर रही हूं बल्कि अपनी भी बात कर रही हूं। कल अगर आप मुझे सत्ता दें, मैं काम न करूं और मेरी मानशिकता ये बन जाये कि एक बोरा राशन देकर मैंने आप पर कोई बड़ा एहसान कर दिया है तो आप मुझे भी खदेड़ देना।”

बीजेपी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा, “उनकी हिम्मत कैसे हुई कि 70 लाख नौकरी देने का वादा किया और कोई रोजगार नहीं दिया। उनकी हिम्मत कैसे हुई कि वो खुले पशुओं की समस्या पर कुछ नहीं कहते, और कुछ नहीं करते।” प्रियंका गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नाराज हूं मैं आपसे, शिकायत है मेरी आपसे, क्योंकि आपने इन नेताओं को हिम्मत दी…आप धर्म-जाति के जाल में फंसे हुए हो”

Leave a Reply