राहुल गांधी ने किए द्वारकाधीश के दर्शन, बोले- आज से ही शुरू होगा परिवर्तन

0

देवभूमि द्वारका पहुंचने पर गुजरात कांग्रेस प्रभारी राहुल गांधी का गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष और सीएलपी लीडर सुखराम राठवा और प्रदेश नेतृत्व ने राहुल गांधी का स्वागत किया। यहां राहुल गांधी ने द्वारकाधीश मंदिर में भगवान श्रीकृष्ण के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि गुजरात में आज के दिन से ही परिवर्तन शुरू हो गया है। भगवान श्री कृष्ण का आशीर्वाद गुजरात को तरक्की की राह पर लेकर जाने का काम करेगा।

द्वारका में चल रहे कांग्रेस के तीन दिवसीय चिंतन शिविर में राहुल गांधी के पहुंचने पर श्री कृष्ण और बलराम जी का प्रतीक चिन्ह देकर उनका स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात के लोगों को हमें कांग्रेस की लिस्ट दिखानी है कि एक तरफ काम के लोग हैं। ऐसे लोग जो 24 घंटे लगे रहते हैं, जनता के लिए लाठी खाते हैं। ये लोग भविष्य में गुजरात को रास्ता  दिखाएंगे। दूसरी तरफ ऐसे लोग हैं, जो परेशानी पैदा करते हैं, एसी में बैठकर मौज करते हैं और लंबे भाषण देते हैं। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस में काम कौन करता है और बोलता कौन है, इस पर  डिस्कनेक्ट है। 

गौरतलब है कि गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश कांग्रेस ने 25 से 27 फरवरी तक द्वारका में चिंतन शिविर का आयोजन किया है। इस चिंतन शिवर में राहुल गांधी ने शिरकत की। 
चिंतन शिविर के आयोजन से पहले ही तैयारियों का जायजा लेने के लिए गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष जगदीश ठाकरे, पूर्व अध्यक्ष अमित चावड़ा, प्रदेश कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता पूजा जी वंश आदि नेता सोमवार को ही द्वाराका पहुंच गए थे।

Leave a Reply