ब्यावरा बीजेपी कार्यकर्ताओं का सीएम हाउस पर प्रदर्शन, नारायण सिंह पवार को टिकट दिया तो नहीं करेंगे प्रचार

0

ब्यावरा से बीजेपी के संभावित प्रत्याशी के ख़िलाफ़ सीएम हाउस पर प्रदर्शन, कल ब्यावरा में सीएम के सामने किया था विरोध

भोपाल। ब्यावरा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी के संभावित प्रत्याशी नारायण सिंह पवार का विरोध शुरू हो गया है। बीजेपी कार्यकर्ता 2018 में चुनाव हार चुके नारायण सिंह पवार के बदले नया चेहरा चाहते हैं। इसके लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम हाउस पर प्रदर्शन किया। ब्यावरा के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मांग की है कि ब्यावरा में नारायण सिंह पवार को छोड़कर पार्टी किसी अन्य को उम्मीदवार बनाए। बीजेपी कार्यकर्ता नारायण सिंह पवार के लिए प्रचार नहीं करेंगे।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को भी ब्यावरा में सीएम शिवराज सिंह के समक्ष प्रदर्शन किया था। सीएम कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी के निधन पर शोक प्रकट करने ब्यावरा गए थे। तब बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नया चेहरा देने की मांग करते हुए प्रदर्शन कर तख्तियां लहराईं। तख्तियों पर भी ब्यावरा मांगें नया चेहरा लिखा हुआ था। कुछ अन्य नेताओं के समर्थकों ने नारेबाजी भी की थी। 

ग़ौरतलब है कि 15 सितंबर को ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी का निधन हो गया था। इस कारण इस सीट पर उप चुनाव होना है। 2018 के विधानसभा चुनाव में गोवर्धन दांगी ने बीजेपी के नारायण सिंह पवार को 800 वोटों से हराया था। कम अंतर से हारने के कारण नारायण सिंह पवार टिकट के दावेदार हैं। 

Leave a Reply