मास्क नहीं लगने वाले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बेटा कोरोना पॉज़िटिव, मंत्री मिश्रा लगाने लगे मास्क

0

अपने बयान पर हुए विवाद के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शुरू किया मास्क लगाना, शनिवार को दतिया में विभिन्न कार्यक्रमों में मास्क लगा कर हुए शामिल।

भोपाल। देश के सबसे बड़े कोरोना हॉट स्पॉट इंदौर और भोपाल में बिना मास्क सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेने वाले और मैं मास्क नहीं लगाता मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे सुकर्ण मिश्रा की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे सुकर्ण मिश्रा भी ग्वालियर उपचुनाव के लिए क्षेत्र में सक्रिय थे और संभव है इसी दौरान उन्हें कोरोना संक्रमण हुआ है। उनका उपचार जारी है। 

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी अपने क्षेत्र में हैं और अपने बयान पर हुए विवाद के बाद उन्होंने मास्क लगाना शुरू कर दिया है। शनिवार को दतिया में विभिन्न कार्यक्रमों में वे मास्क लगा कर शामिल हुए।

ग़ौरतलब है कि 23 सितंबर को इंदौर में जब उन्हें बिना मास्क देखा गया तो सवाल किया गया और उन्होंने ग़ुरूर से कहा कि मैं मास्क नहीं लगाता। मास्क लगाने से होता क्या है? जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनता से मास्क लगाने और कोरोना प्रोटोकाल के पालन का आग्रह कर रहे हैं। जब बयान पर हंगामा हुआ तो मंत्री मिश्रा ने शाम को सफाई दी कि बीमारी के कारण मास्क नहीं पहनता। गुरुवार 24 सितंबर की सुबह उन्होंने ट्वीट कर खेद जताया और कहा कि अब वे भी मास्क पहनेंगे।

इंदौर में दिए अपने बयान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि मास्क पहनने के बारे में मेरे बयान से कानून की अवहेलना महसूस हुई है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भावना के अनुरूप नहीं था। मैं अपनी गलती मानते हुए खेद प्रकट करता हूँ। मैं स्वयं भी मास्क पहनूंगा। समाज से भी अपील करूंगा कि सभी मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें।

Leave a Reply