एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटाइन

0

सोनी टीवी के मेरे डैड की दुल्हन शो में कर रही हैं काम।

कोरोना का कहर हर आम और खास पर जारी है। जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी कोरोना पाजिटिव आई हैं। खुद श्वेता तिवारी ने कन्फर्म किया है उन्हे कोरोना संक्रमण हो गया है। श्वेता को पिछले कुछ दिनों से खांसी थी। उस वक्त वो अपने शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ की शूटिंग कर रही थीं।

शो में उनके और वरुण वडोला की शादी का सीक्वेंस फिल्माया जाना था। इसी दौरान तकलीफ बढ़ने पर उन्होने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और वे पॉजिटिव निकली। श्वेता ने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया है। इस दौरान उनकी बेटी पलक भी सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रख रही है। श्वेता का कहना है कि यह उनके और बच्चों के लिए मुश्किल वक्त है।

Shweta Tiwari during a press meet to promote her television show "Mere Dad  Ki Dulhan" in New Delhi | SaveDelete
फाइल फोटो

आपको बता दें कि ‘मेरे डैड की दुल्हन’ शो के लीड एक्टर वरुण वडोला भी क्वारंटाइन हैं। वरुण की वाइफ राजेश्वरी सचदेव कोरोना संक्रमित आई थीं। जिसके बाद वरुण ने खुद को भी होम क्वारंटाइन कर लिया था। जिसके बाद सेट पर उनके संपर्क में आए सभी लोगों को भी सावधानी रहने को कहा गया था।

Shweta Tiwari Come Back On Television With Varun Badola In Mere Dad Ki  Dulhan - श्वेता तिवारी की छोटे परदे पर धमाकेदार वापसी, बोलीं नए जमाने की  औरतों की कहानी है मेरे
फाइल फोटो

जिसकी वजह से ‘मेरे डैड की दुल्हन’ शो की शूटिंग पहले भी रुकी हुई थी। वरुण की वजह से सीरियल की स्टोरी लाइन में बदलाव किया गया था। जिसमें वरुण खो जाते हैं, श्वेता तिवारी उनकी खोज में जुट जाती हैं। अब श्वेता कोरोना संक्रमित हो गई हैं, ऐसे में शो मेकर्स की मुश्किलें बढ़ गई हैं। एक बार फिर शो मेकर्स अब स्टोरी लाइन में नया बदलाव करने की तैयारी में हैं। 

Leave a Reply