कांग्रेस ने निकाला गरीब कल्याण सप्ताह का उपचुनाव से कनेक्शन, ई.सी. से की रोक लगाने की मांग

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी 17 से 23 सितंबर तक गरीब कल्याण सप्ताह मनाने जा रही है. इसे लेकर बीजेपी के नेता शिवराज सरकार की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कांग्रेस ने गरीब कल्याण सप्ताह को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है.

भोपाल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी 17 से 23 सितंबर तक गरीब कल्याण सप्ताह मनाने जा रही है. इसे लेकर बीजेपी के नेता शिवराज सरकार की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कांग्रेस ने गरीब कल्याण सप्ताह को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. साथ ही चुनाव आयोग से इसका आयोजन रोकने की मांग की है.

विपक्षी पार्टी ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि गरीब कल्याण सप्ताह का आयोजन उप चुनाव के मद्देनजर किया जा रहा है. ये कार्यक्रम शासकीय कैंलेडर  से अलग है. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि मतदाताओं को प्रलोभन देने और बीजेपी नेताओं के फायदे के लिएं इसे आयोजित किया जा रहा है. कांग्रेस ने चुनाव आयोग से  गरीब कल्याण सप्ताह  पर रोक लगाने की मांग की है. 

आपको बता दें कि सीएम शिवराज ने था कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर 7 दिन में 7 कार्यक्रम होंगे. इसकी शुरुआत कल से होगी. इसमें महिला कल्याण, गरीबों का कल्याण, बच्चों का कल्याण शामिल है. पीएम मोदी के जन्मदिन पर एक रुपये में गेहूं-चावल दिया जाएगा. वहीं कल पार्टी बच्चों में पार्टी फल का वितरण करेगी. साथ ही दूध भी देगी

Leave a Reply