अनुराधा पौडवाल ने पति के बाद अब बेटे को भी खोया

0

गायिका अनुराधा पौडवाल के पति की 90 के दशक में मौत हो चुकी है। परिवार में अब बेटी कविता पौडवाल बची हैं।

गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 साल की उम्र में निधन हो गया है। आदित्य पौडवाल म्यूजिक कम्पोजर थे। जानकार के मुताबिक, अनुराधा पौड़वाल का बेटा सालों से किडनी की बीमारी से जूझ रहा था। बीते दिनों उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। शनिवार सुबह खबर आई कि वे इस दिन में नहीं रहे।

कोरोना के नियमों का पालन करते हुए मुंबई में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें, अनुराधा पौडवाल की शादी अरुण पौडवाल से हुई थी जो प्रसिद्ध संगीतकार एसडी बर्मन के सहायक थे। खुद अरुण भी एक संगीतकार थे। नब्बे के दशक में अनुराधा पौडवाल अपने करियर के शिखर पर थीं, उसी समय उनके पति अरुण की एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। अब बेटा भी साथ छोड़कर चला गया। उनकी एक बेटी कविता पौडवाल है।

बता दें, अनुराधा ने दो साल पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि इन दिनों उनका अधिकांश समय सामाजिक कार्यों में बीतता है। उनके मुताबिक, आज के दौर में कोई भी कंपनी एलबम बनाने में रुचि नहीं दिखा रही।सभी तरफ सिंगल्स का जोर है। हमारे समय में ऐसा नहीं था। एलबम थे तो मेलोडियस संगीत सुनने को मिल जाता था। अभी भी मिलता है मगर थोड़ा कम। वहीं इसी साल जनवरी में केरल की एक महिला ने अनुराधा पौडवाल के अपनी मां होने का दावा किया था। 45 साल की करमाला मॉडेक्स ने यह सनसनीखेज दावा करते हुए 67 वर्षीयअनुराधा पौडवाल से 50 करोड़ रुपए के हर्जाने की भी मांग की थी।

करमाला मॉडेक्स के दावे के अनुसार, उसका जन्म 1974 में हुआ था और जब वह 4 दिन की थी, तब अनुराधा ने पोंनाचन और अगनेस को उसे सौंप दिया था। उसे बाद पोंनाचन और अगनेस ने ही उसका पालन-पोषण किया। बकौल करमाला, यह तब की बात है जब अनुराधा सिंगर के रूप में अपना करियर संवारना चाहती थीं और इसी कारण बेटी की जिम्मेदारी उठाने को तैयार नहीं थीं।

Leave a Reply