भर्तियों की कलह के बीच सीएम शिवराज का एक और वादा, कराएँगे पुलिस भर्ती

0


भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान सपनों की सौदेबाजी बड़ी ही चतुराई से कर लेते हैं। 26 सितंबर से शुरू होने वाली मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा स्थगित करने के बाद मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने बयान दिया है कि हम जल्दी ही पुलिस भर्ती परीक्षा का आयोजन करने वाले हैं।

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम नौजवानों को सरकारी नौकरी देने के साथ-साथ रोजगार के नए अवसर भी खोलेंगे। इसी कड़ी में प्रदेश सरकार ने पुलिस में भर्ती शुरू करने का फैसला किया है। मुख्यमंत्री श्री चौहान भिण्ड जिले के मेहगाँव में आयोजित हुए विकास कार्यों के भूमिपूजन एवं लोकार्पण समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, केन्द्रीय कृषि, पंचायतीराज एवं ग्रामीणविकास मंत्री श्री नरेन्द्र सिंह तोमर तथा राज्यसभा सांसद श्री ज्योतिरादित्य सिंधियाने लगभग 206 करोड़ रूपए लागत के विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया। 

मध्य प्रदेश का बेरोजगार किसानों की तरह बातों में नहीं आता 

मध्य प्रदेश के बेरोजगारों के साथ भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी दोनों के नेताओं ने काफी छल किया है परंतु दोनों पार्टियों के नेताओं को यह समझ लेना चाहिए कि मध्य प्रदेश का बेरोजगार किसानों की तरह बातों में नहीं आता। वह केवल आश्वासन से खुश नहीं होता बल्कि उसे डेडलाइन चाहिए। और निर्धारित तारीख तक किया गया वादा पूरा होना चाहिए। उसकी मेमोरी वीक नहीं है। मध्य प्रदेश के युवा यदि टिक टॉक वीडियो बना सकते हैं तो नेताओं के मजाक उड़ाने वाले हैं मीम्स भी बना सकते हैं। मध्य प्रदेश के युवा नेताओं से कितने तीखे सवाल पूछते हैं यह तो 2018 में सभी ने देख लिया होगा।

Leave a Reply