कोरोना के बड़े खतरे के बीच सौरव गांगुली IPL में पहुंचे, 6 दिन क्वारेंटीन में

0

दुबई। कोरोना वायरस विश्वव्यापी महामारी के बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के चीफ सौरव गांगुली 19 सितंबर से जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग की तैयारियों का जायजा लेने बुधवार को यहां पहुंच गए। दुबई पहुंचने के बाद वे अगले 6 दिनों तक क्वारेंटीन में रहेंगे। इसके बाद हीआईपीएल में खेल रहे खिलाड़ियों से गुफ्तगू कर सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि भारत में बढ़ते कोविड-19 मामलों को देखते हुए इस टी20 टूर्नामेंट को संयुक्त अरब अमीरात में कराया जा रहा है, जिसके शुरुआती मैच में गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा।

गांगुली ने दुबई रवाना होने से पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘छह महीने में मेरी पहली फ्लाइट… आईपीएल के लिए दुबई जाना होगा…जिंदगी बदल जाती है।’

सौरव गांगुली

https://www.instagram.com/p/CE5nDhGgtWo/?utm_source=ig_web_copy_link

गांगुली इस फोटो में मास्क और चेहरे की शील्ड पहने हुए थे, जो महामारी के दौरान उड़ान के वक्त मानक परिचालन प्रक्रिया का हिस्सा है। वह अब अगले 6 दिन तक क्वारेंटीन में रहेंगे और उनके 23 सितंबर तक संयुक्त अरब अमीरात में रहने की उम्मीद है।

ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के स्थगित होने के बाद ही बीसीसीआई आईपीएल के लियो विंडो बनाने में सफल रहा। अगर यह टूर्नामेंट नहीं होता तो बीसीसीआई को 4000 करोड़ रुपए का नुकसान होता। आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल उन अहम अधिकारियों में शामिल हैं, जो पहले ही दुबई जा चुके हैं।

Leave a Reply