एक दिन में ग्वालियर में 210 नए कोरोना मरीज मिले

0
  • दो मरीजों की मौत के साथ ही ग्वालियर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 104 पर पहुंची
  • शिवपुरी: भोपाल से ट्रेनिंग लेकर लौटे डॉक्टर सहित 49 पॉजिटिव

कोरोना के चलते मंगलवार को दो लोगों की मौत हो गई। इनमें दौलतगंज निवासी रामदेवी (82) को कोरोना होने के चलते 29 अगस्त को सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान मंगलवार को उनकी मौत हो गई। इसी तरह मामा का बाजार में रहने वाले सिंध हिंदू जनरल पंचायत के 88 वर्षीय पदाधिकारी ने इलाज के दौरान दिल्ली में दम तोड़ दिया। परिजन उन्हें इलाज के लिए दिल्ली ले गए थे, जहां जांच में उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। मंगलवार को उनकी मौत हो गई।

परिजन ने दिल्ली में ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया। उधर मंगलवार को अलग-अलग जांच रिपोर्ट में 210 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इनमें से वायरोलॉजिकल लैब में 176, जिला अस्पताल मुरार की रेपिड एंटीजन किट में 3 तथा प्राइवेट लैब में 31 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इन मरीजों को मिलाकर जिले में अबतक संक्रमितों की संख्या 7505 हो गई है। जबकि अब तक संक्रमण से 104 लोगों की मौत हो चुकी है।

शिवपुरी: भोपाल से ट्रेनिंग लेकर लौटे डॉक्टर सहित 49 पॉजिटिव
शिवपुरी जिले में मंगलवार को मेडिकल कॉलेज शिवपुरी और रैपिड किट से की गई जांच में 49 नए संक्रमित मिले। भोपाल से कोविड-19 की ट्रेनिंग लेकर लौटे डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं पिछोर थाने में पदस्थ एचसीएम और बैंक के दो कर्मचारियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जिले में अब कुल संक्रमितों की संख्या 1567 हो गई है।

Leave a Reply