बैठक के बाद मंत्री इमरती देवी बोलीं-मुझे गले में दर्द है, लोगों को कोरोना का हुआ संदेह

0

महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी के एक बयान के कारण उन्हें काेराेना के लक्षण हाेने की खबर प्रदेश में फैल गई। लोग फोन करके उनकी खैरियत पूछने लगीं, लेकिन बाद में वे भारतीय जनता पार्टी की डबरा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल हुईं। इसमें भाजपा नेताओं से उन्होंने कहा कि मुझे कोरोना के लक्षण नहीं हैं। मैंने तो मीडियाकर्मियों से बचने के लिए तबियत खराब होने की बात कही थी।

दरअसल, सोमवार को कलेक्टोरेट में आयाेजित दिशा की बैठक में मंत्री इमरती देवी शामिल हुईं थीं। इस बैठक के बाद जब मीडिया ने उनसे कुछ सवालों को लेकर बात करना चाहा तो उन्होंने कहा कि मेरे गले में तेज दर्द हो रहा है। अभी मैं घर जाना चाहती हूं। मंत्री के निज सहायक ने भी बीमारी की कहकर मीडियाकर्मियाें काे चुप कर दिया। झांसी रोड स्थित इमरती देवी के बंगले पर पहुंचे मीडियाकर्मियों से भी पीए मृगेंद्र कुशवाह ने कहा- मैडम की तबीयत खराब है। उनके गले में बहुत तेज दर्द है।

हाथ-पैर दर्द कर रहे हैं और वे बात करने की स्थिति में नहीं है, लेकिन शाम को इमरती देवी सिटी सेंटर स्थित एक होटल में आयाेजित डबरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचीं। मंत्री से तबीयत के बारे में जब सवाल हुए तो वे मीडिया पर झल्ला गईं। उन्होंने बैठक में कहा भी कि मुझे मीडिया के बीच से निकलना था इसलिए तबीयत खराब हाेने की बात कही थी।

Leave a Reply