बीजेपी नेता प्रभात झा हुए कोरोना संक्रमित, भोपाल में मिले 225 नए मरीज

0

भोपाल: बीजेपी के कुनबे में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें इलाज के लिए चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करते हुए दी है। उन्होने ट्वीट में लिखा है कि ‘मैं पार्टी के कार्य से पिछले 7-8 दिनों से ग्वालियर में था। अस्वस्थता महसूस होने एवं डॉक्टरों की सलाह पर मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस दौरान जो भी मेरे संपर्क में आये हैं अपना टेस्ट करवा लें।’ 

गौरतलब है कि आगामी उप चुनाव के लिए बीजेपी ने प्रभात झा को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। उनके बीमार होने से बीजेपी को एक बड़ा झटका लगा है।

आपको बता दें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गोपाल भार्गव, विश्वास सारंग, अरविंद भदौरिया, मोहन यादव, तुलसी सिलावट, रामखेलावन पटेल भी कोरोना संक्रमित रह चुके हैं। वहीं बीजेपी संगठन की बात की जाए तो प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा,संगठन महामंत्री सुहास भगत कोरोना का इलाज करवा चुके हैं। वहीं बीजेपी राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और सुमेर सिंह सोलंकी को कोरोना संक्रमण हो चुका है।

तेंदुखेड़ा विधायक शर्मा और उनके स्टॉफ में शामिल 3 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव

सोमवार को तेंदुखेड़ा विधायक संजय शर्मा और उनके स्टाफ के 3 सदस्यों की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है। वहीं लवकुश नगर में रहने वाले तीन परिवारों के 8 सदस्य कोरोना संक्रमित मिले हैं। यह सभी एक – दूसरे के पड़ौसी हैं। जबकि बागसेवनिया में 11, पंचशील नगर में 9 और कोलार में 7 कोविड संक्रमित मिले हैं। इन्हें कोविड हॉस्पिटल और कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है।

प्रदेश में सोमवार को 1532 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। यह पहला मौका है जब लगातार दूसरे दिन कोरोना के 1500 से ज्यादा मरीज मिले हैं। वहीं 1532 नए कोरोना संक्रमित मिलने के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 63965 हो गई है। नए संक्रमितों में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, तेंदूखेड़ा विधायक संजय शर्मा, चुरहट विधायक शरदेंदु तिवारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे कल्पेश विजयवर्गीय शामिल हैं। इधर, भोपाल में कांग्रेस महामंत्री मोहम्मद सलीम (58) सहित चार की सोमवार को कोरोना से मौत हो गई। वे चिरायु में भर्ती थे। कुछ दिन पहले ही उनकी पत्नी की भी कोरोना से मौत हुई थी, वहीं भोपाल में 225 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं।

Leave a Reply